logo

क्राइम : रामगढ़ डीसी माधवी मिश्रा का साइबर ठगों ने बनाया फर्जी वाट्सअप अकाउंट, लोगों को ठगने का प्रयास

RAMGADH_DC.jpg

रामगढ़. 
साइबर ठग आम लोगों के साथ तो ठगी करते हीं है लेकिन अब उनका साहस इतना बढ़ गया है कि बड़े-बड़े अधिकारियों को भी नहीं बख्श रहे हैं। आए दिन किसी ना किसी प्रशासनिक अधिकारी का फेक अकांउट बनाकर साइबर ठग ठगी का प्रयास करते हैं। ताजा मामला रामगढ़ में देखने को मिला है। यहां साइबर ठगों ने रामगढ़ की डीसी माधवी मिश्रा के नाम पर व्हाट्सएप अकॉउंट बनाया है और लोगों को मैसेज भेजना शुरू किया है।

 

डीसी ने सावधान किया 

जब इस बात की जानकारी डीसी को हुई तो उन्होंने तुरंत लोगों को इस फर्जी नंबर के बारे में सावधान किया है और कहा कि एक व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। इस नंबर से किसी भी मैसेज या फोन का कोई जवाब ना दें। जिला प्रशासन द्वारा इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है। ठगों ने माधवी मिश्रा का फोटो व्हाटसएप डीपी पर लगाया है । जिस नंबर से अकांउट बनाया गया है वह है 7249402773। इस नंबर से अधिकारियों और आम लोगों को उपहार, कूपन,गिफ्ट देने के फर्जी संदेश भेज ठगने का प्रयास किया है।


डीसी ने सावधान किया 
डीसी माधवी मिश्रा को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने सभी लोगों को सावधान किया है। साथ ही यह अपील की है कि लोग ऐसे फर्जी संदेश, प्रलोभन व धोखाधड़ी से बचें। डीसी ने लोगों से अपील की है कि साइबर अपराधियों के प्रलोभन से सावधान रहें और किसी लालच में नहीं फंसें। किसी भी परिस्थिति में फर्जी व्यक्ति के झांसे में नहीं आएं।