logo

हजारीबाग : दिहाड़ी मजदूर राजू ने ड्रीम–11 में जीता 1 करोड़ रुपया

dream_111.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के हजारीबाग के एक दिहाड़ी मजदूर की किस्मत रातों रात बदल गई। 19 नवंबर 2023 को भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में ड्रीम-11 पर टीम बनाकर वह करोड़पति बन गया। दिहाड़ी मजदूर का नाम राजू है। फाइनल को लेकर उसने भी ड्रीम-11 पर अपनी एक टीम बनाई थी, जिसमें उसने 1 करोड़ रुपए जीता है। जानकारी के अनुसार राजू मुबंई में रहता है। 
 

इस पैसे से बेटियों की शादी करुंगी- विजेता की पत्नी

विजेता की पत्नी ने बताया कि उसकी पति मुबंई में कमाता है। पत्नी ने आगे बताया बीती रात (19 नवंबर की रात) जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच समाप्त हुआ, उसके कुछ समय बाद मेरे पति ने फोन कर मुझे बताया कि मैने ड्रीम-11 में भाग्य आजमाया था और करोड़पति बन गया हूं। पहले तो मुझे यकीन नहीं लेकिन फिर उन्होंने बताया कि यह सच है हम करोड़पति बन गए हैं। उन्होंने आगे बताया कि इस राशि से मैं अपने बेटियों की शादी करुंगी, घर बनाउंगी और भविष्य में जीवन यापन के लिए इसी राशि का उपयोग करूंगी । वहीं पड़ोसी अशोक प्रजापति ने बताया कि उन्होंने फिलहाल ही गांव से मुंबई गया है। उनका आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण वह बहुत बुरा हाल में जीवन यापन करता हैं।

दैनिक मजदूरी का काम करते है राजू

मामला बाराकट्टा प्रखंड मुख्यालय से महज 3 KM दूरी में स्थित एक छोटे से गांव बसरिया की है। राजू मंडल वहीं के रहने वाले है। राजु मंडल महाराष्ट्र मुंबई के वर्ली नाका में रहकर दैनिक मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। रविवार को जब पूरा देश भारतीय टीम की हार पर गम में डुबा हुआ था ,तो ड्रीम 11पर विजेता बने राजू के परिवार में ग़म के साथ-साथ खुशी का  माहौल भी था, क्योंकि उसने 1 करोड़ जीता था। 
 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N