logo

2 बच्चों की लाश नाले में मिली, तीसरे बच्चे के साथ गायब है मां; गिरिडीह में ये क्या हुआ

pertand_thana.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गिरिडीह जिले के पीरटांड़ थाना क्षेत्र में एक नाले में 2 बच्चों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतकों की पहचान राधिका कुमारी और सचिन सोरेन के रूप में हुई। दोनों भाई-बहन है। वहीं बताया जा रहा है कि तीसरा बच्चा अपनी मां के साथ लापता है। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

मृतक के मामा ने कहा बहन-बहनोई में हुआ था विवाद
पूछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि दोनों मृतकों की मां और 10 माह का भाई भी लापता है। वे दोनों की तलाश कर रहे हैं। मामले की सूचना मिलने पर पीरटांड़ थाना पुलिस पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में ले लिया। उधर, मृतक के मामा महावीर हांसदा ने बताया कि उसकी बहन और बहनोई के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद में शुक्रवार की रात उसकी बहन बच्चों को लेकर चली गई थी। इस बीच शनिवार की देर शाम दो बच्चों का शव नाले में मिला। जबकि उसकी बहन और एक भांजा अभी भी लापता है।

तलाश जारी

वहीं मृतक के पिता का कहना है कि वह यह नहीं बता सकते कि उनकी पत्नी घर से क्यों चली गई। जबकि पीरटांड़ थाने की पुलिस का कहना है कि दो बच्चों के शव मिले हैं। बच्चों की मां और एक भाई लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

Tags - JharkhandJharkhand newsGiridihGiridih news