logo

बोकारो में तालाब से मिला 3 बच्चों का शव, हत्या या हादसा; जांच में जुटी पुलिस

्ददवला2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
बोकारो जिला स्थित पेटरवार थाना क्षेत्र के सदमाकला पंचायत के मुस्लिम टोला के दो बच्चे और पोडदाग एनएच 23 के एक बच्चे की लाश मिली है। परिवार वाले बता रहे हैं कि तीनों बच्चे बुधवार की दोपहर खेलने निकले थे इसके बाद से वह गायब हो गये। परिजनों ने आस पास के क्षेत्रों मे काफी खोजबीन की। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। रात में पुलिस को सूचित किया। 


तीनों बच्चों का शव एक-एक कर मिला
तीनों बच्चों का शव गुरुवार की अहले सुबह ब्लॉक कॉलोनी मे बने बिशेश्वर धाम मंदिर परिसर के अमृत तालाब में मिला। सबसे पहले स्थनीय लोगों को एक बच्चे का शव तैरता हुआ देखा। मंदिर परिसर में बने तालाब के किनारे लोगों की भीड़ जुट गई। तब तक दूसरे बच्चे का शव भी पानी में तैरने लगा। इसके बाद तीसरे बच्चे की खोजबीन की गई तो उसका भी शव मिल गया। 


घर के बाहर खेल रहे थे बच्चे 
तीनों बच्चों के शव को तेनुघाट पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने बताया कि बच्चे बुधवार दो बजे घर के सामने ही खेल रहे थे। कुछ देर बाद तीनों गायब हो गये। परिजनों के द्वारा पेटरवार थाना में बच्चों के गायब होने की सूचना दी गई। पेटरवार अंचल प्रभारी अशोक राम ने बताया कि जो सरकार का नियम है उसके तहत जो भी सरकारी लाभ होगा उसे दिया जाएगा। इधर पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। कुछ लोग इस हत्या तो कुछ लोग हादसा बता रहे हैं। 
 

Tags - Bokaro News Bokaro Latest News Bokaro News Bokaro Update Bokaro Jharkhand