logo

रामगढ़ : सरकारी क्वार्टर के आंगन में मिला CCL कर्मी और उनकी पत्नी का शव, हादसा या साजिश! 

A93.jpg

रामगढ़: 

सीसीएल कर्मी और उनकी पत्नी का शव सरकारी क्वार्टर के आंगन में मिला है। मामला भुरकुंडा ओपी क्षेत्र अंतर्गत रिवर साइड स्थित चीप हाउस पंचायत का है। घटना रविवार की है। आशंका व्यक्त की जा री है कि करंट लगने से दंपत्ति की मौत हुई है। हालांकि, पुलिस अन्य एंगल से भी मामले की छानबीन कर रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

 

क्वार्टर के आंगन में मिला शव
प्राप्त जानकारी के मुताबिक इलाके के ठाकुर मेडिकल चौक के पास सीसीएल कॉलोनी में अजीत कुमार सिंह अपनी पत्नी अनीता के साथ रहते थे। रविवार की सुबह पड़ोसियों ने देखा कि दंपत्ति अचेत होकर सरकारी क्वार्टर के आंगन में गिरा हुआ है। पड़ोसियों ने पास जाकर देखा तो पति-पत्नी की मौत हो चुकी थी। दंपत्ति की लाश मिलने की सूचना पर वहां भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने भुरकुंडा पुलिस को मामले की सूचना दी। 

छानबीन में जुटी है भुरकुंडा पुलिस
पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों को दंपत्ति की मौत की सूचना दी गई है। प्रथम दृष्टया करंट लगने से मौत की आशंका व्यक्त की जा रही लेकिन पुलिस अन्य एंगल से भी मामले की जांच में जुटी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी है।