logo

धनबाद : डुमरीजोड घटना की CBI या सिटिंग जज से जांच कराए राज्य सरकार: दीपक प्रकाश

DEEPAK1.jpg

धनबाद: 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने चिरकुंडा थाना क्षेत्र के डुमरीजोड़ स्थित धंसान स्थल का दौरा करने चिरकुंडा पहुंचे। इस मौके पर दीपक प्रकाश ने मामले में राज्य सरकार और जिला प्रशासन पर निशाना साधते हुए इस घटना की सीबीआई या सिटिंग जज से जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस घटना को लेकर सड़क से सदन तक करेगी आंदोलन।

दीपक प्रकाश ने हर मुहाने का निरीक्षण किया
प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने एक-एक मुहाने का निरीक्षण किया। इस दौरान खदान की भराई कर दिए जाने से दीपक प्रकाश नाराज दिखे। प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि बीसीसीएल प्रबंधन अपनी कमजोरी को छुपाने का प्रयास कर रहा है। साथ ही पूरे घटनाक्रम की साक्ष्य  मिटाने का प्रयास किया जा रहा है। इसकी कड़ाई से जांच होनी चाहिए। 

राज्य सरकार के संरक्षण में हो रहा अवैध कारोबार! 
दीपक  प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार के संरक्षण में पूरे प्रदेश में अवैध कारोबार फल फूल रहा है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण बता रहे हैं कि यहां कई लोग दबे हुए हैं। उसके बावजूद बीसीसीएल प्रबंधन और जिला प्रशासन मुहाने को भरने का काम कर रहा है। जबकि रेस्क्यू का काम जारी रखना चाहिए था। दीपक प्रकाश ने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि सरकार के इशारे पर जिला प्रशासन ये काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कोयला का अवैध कारोबार सरकार के संरक्षण में किया जा रहा है।