logo

चंद्रप्रकाश को नहीं दें वोट, बीजेपी ऑफिस से किया जा रहा फर्जी कॉल; AJSU ने दर्ज कराया केस  

chandraprakash1.jpg

रांची 

आजसू ने पुलिस को आवेदन देते हुए कहा है कि गिरिडीह में उनके प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के खिलाफ भ्रम फैलाया जा रहा है। एक फर्जी कॉल के जरिये चौधरी को वोट न करने की अपील की जा रही है। कहा कि फर्जी कॉल करने वाला आदमी खुद का बीजेपी ऑफिस का आदमी बता कर कॉल कर रहा है। इस बाबत आजसू पार्टी के केंद्रीय कार्यालय सचिव बनमाली मंडल ने अरगोड़ा थाने में आवेदन दिया है। कहा है कि मोबाइल नंबर 8069167870 से कॉल करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो। 

कहा, वोटरों में भ्र्म फैलाया जा रहा है 

आवेदन में कहा गया है कि इस मोबाइल नंबर से गिरिडीह लोकसभा के मतदाताओं को कॉल करके गलत जानकारी देकर दिग्भ्रमित किया जा रहा है। यह व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी कार्यालय से कॉल करने का दावा करते हुए लोगों को गिरिडीह लोकसभा प्रत्याशी चन्द्रप्रकाश चौधरी को वोट नहीं देने की बात कह रहा है। विकृत मानसिकता के लोग चंद्रप्रकाश चौधरी की छवि खराब करने के लिए अनैतिक और गैर कानूनी उपाय अपना रहे हैं।

छवि हो रही है खराब 

बनमाली मंडल ने कहा कि इस तरह के कॉल से न सिर्फ चन्द्रप्रकाश चौधरी और हमारे गठबंधन की छवि धूमिल हो रही रही है बल्कि मतदाताओं को भी प्रभावित किया जा रहा है। इस तरह के आपराधिक मानसिकता वाले लोग निष्पक्ष चुनावी प्रक्रिया को भी बाधित कर रहे हैं। एफआईआर दर्ज होने के बाद अरगोड़ा थाना प्रभारी ने दोषियों पर जल्द से जल्द कार्यवाई का भरोसा दिलाया है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - AJSUFAKE CALLFIRChandraprakash Chaudhary