logo

जान मारने की धमकी के बीच "द केरल स्टोरी" की एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट

0725.jpg

द फॉलोअप डेस्क

द केरल स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा को जान मारने की धमकी मिल रही है। इस बीच उनका एक्सीडेंट हो गया है। अदा शर्मा के साथ डायरेक्टर सुदीप्तो सेन का भी रोड एक्सीडेंट हुअ है। दरअसल अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन 14 मई को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए  तेलंगाना के करीमनगर जाने वाले थे। लेकिन इस बीच उनके साथ सड़क हादसा हुआ, जिसके कारण वे वहां नहीं पहुंच सके। इधर, इंटरनेट पर वायरल हुआ कि अदा व सुदीप्तो सहित उनकी टीम का एक्सीडेंट हुआ। कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अदा ने अपने और डायरेक्टर के बारे में एक खास स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया है। अदा शर्मा ने ट्वीट करते हुए हुए लिखा- दोस्तों मैं ठीक हूं। हमारे एक्सीडेंट के बारे में खबरें आने के बाद से लोगों के बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं। हम और हमारी पूरी टीम ठीक है, कोई भी गंभीर नहीं है। कोई भी बड़ी बात नहीं है,आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया।

आपातकालीन स्वास्थ्य समस्या के कारण नहीं कर सके यात्रा

फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो ने भी घटना को लेकर पुष्टि की। उन्होंने  ट्विटर पर लिखा कि हम एक युवा सभा में अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए करीमनगर जाने वाले हैं। मगर दुर्भाग्य से हम कुछ आपातकालीन स्वास्थ्य समस्या के कारण यात्रा नहीं कर सके। करीमनगर के लोगों से दिल से माफी।

ट्रेलर रिलीज के बाद से ही अदा को मिल रही धमकी

द केरल स्टोरी की ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही अदा शर्मा को जान मारने की धमकी मिल रही है। पॉलिटिकल पार्टी के साथ विभिन्न संगठनों का दावा है कि फिल्म तथ्यों पर आधारित नहीं है। यह मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत को बढ़ावा दे रही है। यही वजह है कि पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु राज्य में फिल्म को बैन किया गया है। हालांकि, यह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है। कोर्ट ने दोनों राज्यों को बीते दिनों नोटिस किया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें http://https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT