logo

अंबा प्रसाद, योगेंद्र साव और अंकित राज को ED का समन, सीओ शशिभूषण को भी बुलावा

ोसवो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद, उनके पिता पूर्व मंत्री योगेंद्र साव, भाई अंकित राज और सीओ शशि भूषण सिंह को ईडी ने समन भेजा है। सभी से अलग-अलग तारीखों में पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर बुलाया जाएगा। अंबा प्रसाद और उनके करीबियों के ठिकानों पर की गई छापेमारी पर ईडी की ओर से गुरुवार को आधिकारिक रूप से बयान जारी किया गया है। ईडी की ओर से बताया गया है कि पीएमएलए 2002 के प्रावधानों के तहत 12 मार्च को झारखंड के रांची और हजारीबाग में 20 स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया गया। 


कई दस्तावेज बरामद किये गये हैं
ईडी की ओर से जानकारी दी गई कि इस तलाशी अभियान के दौरान आपराधिक गतिविधियों के संबंध में कई दस्तावेज जब्त किए गए है। जिसमें जबरन वसूली, लेवी की वसूली, अवैध बालू खनन और जमीन पर कब्जा करने से संबंधित साक्ष्य के अलावा करीब 35 लाख कैश जब्त किया गया है। इसके अलावा डिजिटल उपकरण, सर्किल ऑफिस के नकली स्टाम्प और बैंक के दस्तावेज बरामद किए गए।


मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा 
ईडी की छापेमारी के बाद अंबा प्रसाद ने गुरुवार को हजारीबाग में प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि यह अफवाह फैलाने की कोशिश की जा रही है कि मैं 200 करोड़ रुपये की मालकिन हूं, मुंबई से मेरा नाम जोड़ा जा रहा है और कहा जा रहा है कि वहां मेरा एक मकान है। मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है।