logo

Ranchi : आज ईडी तीन खनन पदाधिकारियों से करेगी पूछताछ, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे 

ed2.jpg

रांची. 
पूजा सिंघल मामले में अब जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है। एक-एक कर नये-नये लोगों के पूछताछ की जा रही है। पहले यह मामला मनरेगा घोटाला से शुरू हुआ था लेकिन अब माइनिंग आवंटन में अनियतिता तक पहुंच गया है। इसे लेकर ईडी की ओर से दुमका, पाकुड़ और साहेबगंज के खनन पदाधिकारियों को ईडी दफ्तर बुलाया गया है। आज यानि 16 मई को इन अधिकारियों से ईडी दफ्तर में पूछताछ की जा सकती है। जिन अधिकारियों को बुलाया है, उनमें साहिबगंज के डीएमओ विभूति कुमार, दुमका के कृष्ण कुमार किस्कू और पलामू के आनंद कुमार शामिल हैं। 

 

आज रिमांड की अवधि खत्म 
जानकारी के मुताबिक ईडी इन सभी से आरोपों को लेकर सवाल करने वाली है। आज पूजा सिंघल की रिमांड अवधि भी पूरी होने वाली है। इन पांच दिनों के पूछताछ में पूजा सिंघल तनाव नजर आ रही है और कई बार उनकी तबियत बिगड़ जा रही थी।  डॉक्टर लगातार उनके हेल्थ पर नजर बनाए हुए है। आज ही सीए सुमन कुमार की रिमांड अवधि भी पूरी हो जाएगी और उस दिन पूजा सिंघल के साथ ही सुमन कुमार को भी अदालत में पेश किया जाएगा। 


सही से नहीं देतीं है जवाब 
सूत्रों के अनुसार ईडी के सवालों का जवाब पूजा सिंघल घुमा फिरा कर देतीं हैं जिससे अफसरों का भी दिमाग चकरा जाता है। ईडी की टीम पूजा सिंघल से पूछताछ कर करोड़ों रुपये का लिंक पूजा सिंघल और उनके पति अभिषेक झा से तलाशने में जुटे हैं। जल्द इस पूरे मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।