logo

मैं CM रहते भी उतना काम नहीं कर सका जितना निशिकांत ने सांसद रहते कर दिखाया– बाबूलाल मरांडी

babulal_godda.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आज गोड्डा के पोरैयाहाट विधानसभा क्षेत्र के धराबंध में विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने गोड्डा से बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के पक्ष में जनता से वोट की अपील की। इस दौरान निशिकांत दुबे की तारीफ करते हुए कहा कि गोड्डा के सांसद ने यहां के विकास के लिए कई काम किए। यहां रेल लाइन जोड़ी,तब जब रेल लाइन को जोड़ना कोई साधारण काम नहीं है। यहां के कई जगहों की ट्रेनें चल रही हैं। गोड्डा में फैक्ट्री लगाया। यहां एम्स बनकर तैयार हो गया है एयरपोर्ट भी बन गया है। बाबूलाल ने कहा कि हम मुख्यमंत्री रहे, मंत्री रहे लेकिन तब भी हम उतना काम नहीं कर सके जितना काम निशिकांत दुबे ने सांसद रहते हुए किया है। 


10 वर्षों में प्रधानमंत्री ने कई काम किए
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब,किसान, मजदूर,आदिवासी, दलित, कमजोर वर्ग के लिए काम किया। महिलाओं के लिए भी काम किया। प्रधानमंत्री ने देश के गरीबों को घर देने का काम किया। पिछले 10 वर्षों में चार करोड़ से अधिक पक्के मकान बना कर दिए। प्रधानमंत्री ने कहा है कि जिन गरीबों को घर नहीं मिल पाया है, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर उन गरीबों को भी घर उपलब्ध कराया जाएगा। घर के साथ-साथ गैस कनेक्शन और चूल्हा भी उन्होंने दिए। पहले गैस का कनेक्शन बड़े-बड़े शहरों के महलों में रहने वाले लोगों को नसीब हो पाता था। गरीब सोचते थे कि पता नहीं हमें कभी गैस कनेक्शन नसीब होगा या नहीं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के घरों तक भी गैस का कनेक्शन और चूल्हा पहुंचा दिया।


जो चोरी करेंगे और चोरी कराएंगे, उनको जेल जाना पड़ेगा- बाबूलाल
विपक्ष पर निशाना साधते हुए बाबूलाल ने कहा कि जेएमएम, कांग्रेस और राजद ने काम करने के लिए नहीं कमाने के लिए सरकार बनाई है। इन्होंने इतना कमाया कि उनके घर को तो छोड़ दीजिए। इनके नौकर के घर से भी करोड़ों रुपए के नोटों का पहाड़ मिलता है। इसी कारण आज हेमंत सोरेन और आलमगीर आलम जेल में बंद है। कई और लोग जेल में जाएंगे। इंडी गठबंधन के लोगों ने कोयला बेचा। पत्थर चोरी कराया। बालू चोरी कराया था। मनरेगा में कमीशन लिया था। उसी से पैसे इकट्ठा किया था। ऐसे लोगों की जगह जेल ही है। जो चोरी करेंगे और चोरी कराएंगे, उनको जेल जाना पड़ेगा। जनता को लूटने वालों की जगह जेल में ही है। यह पैसा किसका था। यह पैसा आम जनता का है।

Tags - Jharkhand newsbabulal marandi