logo

सुखद : विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा जल्द रिकवर होने पर है ध्यान, जानें किसे दिया धन्यवाद

1245.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार हादसे के बाद पहली बार अपनी प्रक्रिया दी। घुटने की सफल सर्जरी के बाद उन्होंने अपने फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए धन्यवाद दिया। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, 'आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद। मुझे आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। मैं जल्द ही रिकवर होने की ओर ध्यान दे रहा हूं।' उन्होंने यह भी लिखा, 'मैं रिकवरी चैंलेज के लिए तैयार हूं। मुश्किल दौर में सपोर्ट करने के लिए BCCI, जय शाह और भारत सरकार का धन्यवाद।'

हॉस्पिटल पहुंचाने वाले रजत और निशु का बताया ऋणी
ऋषभ ने तीन पोस्ट किए। जिसमें एक में उन्होंने अपनी मदद करने वाले रजत और निशु नाम के युवक को भी याद किया। उन्होंने लिखा कि 'हो सकता है कि मैं पर्सनली सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन 2 हीरो को धन्यवाद कहना होगा। जिन्होंने हादसे के बाद मेरी मदद की और मुझे सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा।

डेढ़ साल तक फील्ड से रह सकते हैं दूर
पंत के घुटने के लिगामेंट की सफल सर्जरी जनवरी की शुरुआत में हुई थी। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल का ऑपरेशन अस्पताल के स्पोर्ट्स मेडिसिन एंड ऑर्थोस्कोपी हेड डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला ने किया था। बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत इस बार का वनडे वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे। 18 महीने तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं।