logo

Firayalal Public School में 12वीं कक्षा के छात्रों की दी गई विदाई, प्राचार्य बोले- किसी परिणाम से निराश ना हों

fora.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
13 फरवरी 2024 को फिरायालाल पब्लिक स्कूल में कक्षा 12वीं के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन एकेडमिक डायरेक्टर सुषमा मुंजाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। कक्षा सात की छात्राओं ने सरस्वती वंदना पर शानदार नृत्य प्रस्तुत कर माहौल को भक्तिमय बना दिया। ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर इन पलों को हमेशा के लिए यादगार बना दिया। 


अदिति को चुना गया कुमारी फिरायालाल
12वीं कक्षा के सभी विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह, ग्रीटिंग कार्ड, ग्रुप फोटोग्राफ, सिल्वर जुबली कॉफी बुक और परीक्षा प्रवेश पत्र दिया गया। मंच का संचालन अनिकेत कुमार और विधि ने किया। धन्यवाद ज्ञापन बारहवीं कक्षा के स्कूल कैप्टन राहुल ने दिया। मिस फिरायालाल अदिति एवं मिस्टर फिरायालाल राहुल सिंह को उनके व्यक्तित्व एवं प्रतिभा के लिये चुना गया।

 


हमेशा प्रयास करते रहें 
प्राचार्य नीरज कुमार सिन्हा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, चाहे सोना हो या पढ़ाई, संतुलन बनाना होगा। कोई भी परिणाम अंतिम नहीं होता। अगर कोई परिणाम आपको निराश करता है तो वहां न रुकें बल्कि वहां से नई शुरुआत करें। सफलता आपके कदम चूमेगी। इस अवसर पर सीनियर सेक्शन प्रभारी हनीत मुंजाल और जूनियर सेक्शन प्रभारी प्रेरणा मुंजाल और सभी शिक्षक भी उपस्थित थे।