logo

रामगढ़ : सीसीएल कर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत 

ccl.jpg

रामगढ़ः
भुरकुंडा थाना क्षेत्र सेंट्रल सौंदा में एक सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना सोमवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने सीसीएलकर्मी अमित बख्शी की हत्या की है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी है। आरोप है कि पुलिस अभी केवल जांच करने की बात कह रही है।  


पांच गोली मारी गई है
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक देर रात मृतक के घर के बगल में शिव मंदिर में जागरण का आयोजन किया गया था। अमित भी जागरण में शामिल होने गये थे। 12:30 बजे घर लौट रहा था। तभी डॉ. अशोक क्लीनिक के पास अमित पर अपराधियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अमित पर पांच गोलियां चलाई, जिसमें दो गोली उसके सिर पर लगी। फिर भी कुछ समय तक अमित की सांसें चल रही थी उसे अस्पताल में ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने उसे रांची के मेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया। मेदांता में डॉक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया।


हत्या की वजह स्पष्ट नहीं 
एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने कहा कहना है किन कारणों से गोली मारी गई है। इसका जल्द ही पता कर लिया जाएगा। यहां बता दें कि अमित बक्शी सीसीएल के बरकाकाना सीएमपीडीआई में क्लर्क के पद थे और सेंट्रल सौंदा में सीसीएल की तरफ से जो घर मिला था उसी में रहते थे