logo

जंगल में लटकी मिली प्रेमिका की लाश, खबर सुन प्रेमी ने भी लगाई फांसी; तनाव

dead_body6.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गढ़वा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमिका की मौत की खबर सुन प्रेमी ने भी आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मसरा गांव में रहने वाली पूनम उर्फ गुड्डी का बरवाडीह के रहने वाले नसीम से प्रेम-प्रसंग था। पूनम का शव शुक्रवार को कठौतिया जंगल से बरामद किया गया। उसका शव फंदे से लटका मिला। प्रेमिका के मरने की खबर जब प्रेमी को लगी तो उसने भी अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद दोनों के गांव में काफी तनाव है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


1 हफ्ते से घर से गायब थी पूनम
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पूनम का शव कठौतिया जंगल से बरामद किया गया। जिस वक्त पूनम का शव बरामद किया गया वह पूरे तरीके से सड़ चुका था। पूनम के पति अजीत कोरवा ने बताया कि पूनम पिछले 1 हफ्ते से घर से गायब थी। उसका बरवाडीह में रहने वाले नसीम के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसने आगे बताया कि जब पत्नी की आत्महत्या की जानकारी उसके प्रेमी नसीम को हुई तो उसने भी अपनी जान दे दी। बता दें कि पूनम का ससुराल मसरा और माइका कठौतिया में है। उसके फांसी लगाने के बाद दोनों परिवार को काफी तनाव हो गया है। 


आत्महत्या है या हत्या जांच में जुटी पुलिस
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह आत्महत्या है या हत्या इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ जाएगा। आगे की कार्रवाई भी उसके बाद ही की जाएगी। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N