logo

बालू में मिला लड़की का कंकाल, प्रेमी ने कहा- किसी और से करने लगी थी प्यार इसलिए मार डाला

ुगीोि.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
झारखंड के सिमडेगा जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद उसका शव बालू में छिपा दिया। पुलिस को जब तक शव का पता चल पाता वह कंकाल में बदल चुका था। हत्यारे प्रेमी ने बताया कि उसकी प्रेमिका दूसरे लड़के से प्यार करने लगी थी। इसको लेकर दोनों में विवाद हुआ और उसने प्रेमिका की हत्या कर दी। 


बालू से मिला कंकाल
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बगडेग गांव की युवती नीलिमा डांग कुछ दिनों से लापता थी। उसकी मौसी प्रतिमा डुंगडुंग ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। प्रतिमा के आवेदन पर पुलिस ने नीलिमा के कथिक प्रेमी अर्पण सोरेंग को पकड़ा और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में अर्पण ने कुबूल कर लिया कि उसने ही नीलिमा की हत्या की है। अर्पण ने बताया कि 20 जून को ही उसने नीलिमा की हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को बालू में गाड़ दिया था। 


किसी और से करने लगी थी प्यार
प्रेमी ने बताया कि वह नीलिमा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। इसी बीच उसे पता चला कि नीलिमा का किसी दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी बात को लेकर नीलिमा से झगड़ा हो गया। आवेश में आकर उसने उसकी हत्या कर दी। इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना जुर्म कबूल लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

Tags - Simdega news Simdega latest news Simdega news Simdega update Girl's skeleton Jharkhand Simdega