logo

सत्ता के लिए युवाओं को भत्ता देने की घोषणा कर सकती है सरकार : सुदेश महतो

SUDESH14.jpg

रांची
अपने कार्यकाल के अंतिम महीने में सरकार सत्ता के लिए युवाओं को भत्ता देने की घोषणा कर सकती है। 5 साल से युवाओं की आवश्कताओं और मुद्दों से दूर रही यह सरकार अपने वोट की राजनीति के लिए जाते जाते युवाओं को भत्ते का एक किस्त देकर अपने जाल में फंसाने का प्रयास कर सकती है। ये बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री सह आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने बुधवार को राज्य सरकार की जा रही चुनावी योजनाओं की घोषणा पर कहीं। 


लोकलुभावन वादे कर रही सरकार
उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आता देख सरकार लोकलुभावन वादें कर रही है। सरकार ने 5 साल पहले युवाओं को हर साल पांच लाख नौकरी और बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। इन्होंने अपने कार्यकाल में युवाओं की सुध नहीं ली। जिस सरकार को युवाओं के भविष्य की चिंता होनी चाहिए थी उस सरकार ने अपने हक-अधिकार के लिए सड़कों पर उतरे युवाओं पर लाठियां बरसाई है। 
जनता को छलने का प्रयास कर रही सरकार
सुदेश ने कहा कि सत्ता पाने के लिए सरकार फिर से जनता को छलने का प्रयास कर रही है।  बेरोजगारी भत्ता की घोषणा कर युवाओं को राज्य के युवा अपने साथ हुई वदाख़िलाफियों को नहीं भूले हैं। युवा जाग चुके हैं और अब इस सरकार के किसी भी छलावे में आने वाले नहीं है। युवाओं ने इस बार इस सरकार को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है। 

Tags - Sudesh MahatoAJSUJharkhand News