logo

हेमंत सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया, अब इस्तीफा दें मुख्यमंत्री – PM मोदी की सभा में बोले अमर बाउरी

news152.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउऱी ने आज जमशेदपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन पर आयोजित सभा में कहा कि सीएम हेमंत सोरेन ने सरकार बनाने से पहले कहा था कि वे शिबू सोरेन के बेटे हैं और जनता से वादा करते हैं कि सरकार बनते ही पांच लाख नौकरियां देंगे। नहीं तो इस्तीफा दे देंगे। साथ ही कहा था कि बेरोजगार युवकों को पांच से सात हजार रुपया बेरोजगारी भत्ता भी देंगे। लेकिन सोरेन ने ये वादे पूरे नहीं किये। आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन ने शिबू सोरेन का नाम लेकर यहां के आदिवासी समाज को ठगने का काम किया। 

बाउरी ने कहा कि अपनी पूर्व घोषणा के अनुसार सीएम हेमंत को अब इस्तीफा दे देना चाहिये। कहा कि इस गूंगी और बहरी सरकार को उखाड़ फेंकना है। कहा कि इस सरकार को हटाने के लिए यहां परिवर्तन की बयार दिखाई देने लगी है। बाउरी ने कहा कि जिस कीचड़ और कादो में यहां की जनता पीएम मोदी का भाषण सुनने आयी है, जिस कीचड़ में जनता खड़ी है, उसी कीचड़ में कमल खिलता है। कहा झारखंड में कमल खिलेगा और बीजेपी की सरकार बनेगी। यही इस सभा में दिखाई दे रहा है। 

उन्होंने कहा कि झारखंड और कोल्हान की जनता से मिलने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से ही रांची से जमशेदपुर के लिए चल पड़े हैं। इसे उनका प्रदेश के प्रति लगाव और प्रेम ही कहा जा सकता है। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बारिश और खराब मौसम के बावजूद आप सब यहां मौजूद हैं। पीएम मोदी के आगमन की प्रतिक्षा कर रहे हैं, ये ऐतिहासिक है। बाउरी ने कहा कि पीएम मोदी ने किसी को पता भी नहीं चलने दिया औऱ सिर्फ तीन गाड़ियों को लेकर रांची से जमशेदपुर के लिए चल पड़े हैं। कहा कि मोदी का आदिवासी औऱ दलित प्रेम किसी से छिपा नहीं है। 


 

Tags - Hemant Soren  government Amar Bauri Jharkhand News News Jharkhand