logo

कैदी के हाथों मारे गये हवलदार चौहान हेंब्रम के परिजनों से मिलने पहुंचे हिमंता विस्वा सरमा और बाबूलाल मरांडी 

वगेैो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज सुबह गिरिडीह के बेंगाबाद पहुंचे थे। जहां दोनों की मुलाकात उनकी माता रोशनी देवी और साढ़ू से हो पाई। जबकि मृतक की पत्नी, बेटे और बेटियों को पहले ही घर से हटा दिया गया था। इसे लेकर ही हिमंता विस्वा सरम और बाबूलाल मरांडी काफी गुस्से में दिखे। लिहाजा मां से मिलने के साथ ही उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया और कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद शाहिद अंसारी को फांसी दिलाना ही भाजपा सरकार का मकसद होगा। आपको बता दें कि पिछले दिनों हजारीबाग जेल में इलाजरत सजायाफ्ता कैदी शाहिद अंसारी ने हवलदार चौहान हेंब्रम की रॉड से मारकर हत्या कर दी थी। सुबह जब हिमंता विस्वा सरमा और बाबूलाल मरांडी बेंगाबाद में उनके परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे तब उनके घर पर ताला लटका हुआ था। 


 

अमर बाउरी ने साधा निशाना

अमर बाउरी ने निशाना साधते हुए लिखा है कि "हेमंत सरकार, धिक्कार है ! मुस्लिम समाज व तुष्टिकरण की राजनीति के लिए हेमंत सरकार कायदे कानून को ताक में रखने के लिए तैयार है। बीते दिनों गैंगरेप के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे दोषी मोहम्मद शाहिद अंसारी ने आदिवासी पुलिस हवलदार श्री चौहान हेम्ब्रम की हत्या कर दी और हजारीबाग मेडिकल कॉलेज, झारखंड से फरार हो गया। क्योंकि दोषी मुस्लिम समाज से है तो झारखंड सरकार का कोई भी प्रतिनिधि श्री हेम्ब्रम के पीड़ित परिवार से कोई मिलने नहीं गया है।" 

घर से पुलिस ने उठा लिया परिजनों को

उन्होंने आगे लिखा कि "अब जब असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा और प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी जी परिवार से मिलने उनके घर जा रहे थे तो सुबह 4:30 बजे के आसपास पुलिस ने उनकी पत्नी और बच्चों को उनके घर से उठा लिया। कुछ ही मिनटों बाद, उन्होंने अन्य परिवार के सदस्यों को भी उठा लिया और घर को बंद कर दिया। ध्यान रहे झारखंड में अगर मुस्लिम समाज आदिवासियों या मूल वासियों के साथ कोई कुकृत्य करता है तो इसकी जिम्मेदारी झारखंड सरकार की नहीं होगी ! न्याय की उम्मीद ना करें बल्कि आपका शोषण कंफर्म है"