logo

बीजेपी की सरकार बनने पर धनबाद में खत्म होगी गुंडागर्दी – ढुल्लू महतो के नामाकंन पर बोले बाबूलाल मरांडी 

DHN30.jpeg

धनबाद 

धनबाद के एनडीए प्रत्याशी ढुल्लू महतो के नामांकन में शामिल होने थनबाद आये बाबूलाल मरांडी ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर धनबाद में गुंडागर्दी को पूरी तरह से खत्म किया जायेगा। बता दें कि इस मौके पर धनबाद में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इसमें बीजेपी के कई शीर्ष नेताओं के साथ राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने भी शिरकत की। भजनलाल शर्मा ने कहा कि 2014 के बाद इस देश के भीतर बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है। 2014 से पहले देश की स्थिति सभी ने देखी होगी। भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार होते थे। भ्रष्टाचार भी ऐसे होते थे कि उसे गिना नहीं जा सकता था। 2014 से पहले देश के भीड़ भाड़ वाले इलाकों में आतंकवादी बम फोड़ कर चले जाते थे। उन्होंने कहा कि पहले गरीबों का कोई बैंक खाता नहीं होता था। गरीब बैंक की चौखट पर भी पैर नहीं रख सकता था‌। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका खाता बैंक में खुलवाकर कट मनी पर अंकुश लगाया। झारखंड में कट मनी ज्यादा चलती थी। 

 

बाबूलाल मरांडी ने क्या कहा 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस बार के चुनाव में पिछली बार की तुलना में अधिक वोट से ढुल्लू महतो को विजयी बनाना है। इस गर्मी और विपक्ष के चुनौती को भी स्वीकार करना है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहने पर सरहद की सुरक्षा मजबूत हुई। आम लोग भय मुक्त होकर जीवन बसर कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधान सेवक चुनने के लिए मतदान करना है। हर परेशानी को दरकिनार कर शत प्रतिशत मतदान का प्रयोग कर धनबाद से एनडीए प्रत्याशी ढुल्लू महतो को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाना है। विरोधियों के दांत पहले ही खट्टे थे। जनता ने उनके दांतों को और खट्टा करने का काम किया है। उसके हौसले को पस्त करने का काम किया है।

सुदेश महतो ने कही ये बात 

आजसू पार्टी के प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि विपक्ष की कोई चुनौती यहां नहीं दिख रही है। यह चुनाव पूरे भारत के नेता का चुनाव है। एनडीए के 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने के लिए धनबाद से ढुल्लू महतो को विजयी बनाना है। विपक्ष के पास नेता का कोई चेहरा नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी का कोई विकल्प नहीं है। जिस गठबंधन का कोई चेहरा नहीं, तो उसे वोट नहीं। प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने कहा कि एक मजदूर के बेटा को भारतीय जनता पार्टी ने धनबाद से उम्मीदवार बनाया है। जीतने के बाद मैं ईमानदारी पूर्वक जनता की सेवा करूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक-एक काम को धरती पर उतरने का काम करूंगा। आम जनता के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहूंगा। इस अवसर पर धनबाद सांसद पीएन सिंह गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, विधायक बिरंची नारायण, राज सिन्हा, अपर्णा सेनगुप्ता, लंबोदर महतो, गणेश मिश्रा, सरोज सिंह, सुरेश साव, सत्येंद्र कुमार, रोहित लाल सिंह, श्रवण राय, संजीव अग्रवाल, राजकुमार राज सहित अन्य उपस्थित थे।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Babulal MarandiLok Sabha ElectionsDHANBADDhullu Mahato