logo

हंसडीहा में भीषण सड़क हादसा, चाय पी रहे लोगों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा; 3 की मौत

dumka_hasdihah.jpg

द फॉलोअप डेस्क
दुमका के हंसडीहा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना तब हुई जब हंसडीहा चौक के पास एक चाय की दुकान पर कुछ लोग चाय पी रहे थे। अचानक आई एक अनियंत्रित लॉरी दुकान में घुस गई। जिसकी चपेट में 4 लोग आ गए। जिनमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 1 की अस्पताल में मौत हुए और एक की हालत गंभीर है। वहीं हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब 4 घंटे तक सड़क को जाम रखा।

 
कुचलते हुए हुए खेत मे चली गई ट्रक
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बनियारा गांव के पास खराब ट्रक को मिस्त्री मोजाहिद और गुलाम के द्वारा मरम्मती की जा रही थी। इसी बीच भागलपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने मिस्त्री मुजाहिद और गुलाम के साथ-साथ बाइक से हंसडीहा की ओर जा रहे प्रभु मंडल और रमेश मंडल को बुरी तरह कुचलते हुए खड़ी ट्रक में टक्कर मारते हुए खेत मे चली गई। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दुमका भागलपुर स्टेट हाइवे को हंसडीहा चौक पर जाम कर दिया। प्रशासन ने आश्रितों को मुआवजा देने और सारी सरकारी सुविधा देने के आश्वासन पर 4 घंटे बाद जाम हटा।


मृतकों की हुई पहचान
मृतकों की पहचान हंसडीहा थाना क्षेत्र मोजाहिद अंसारी (पिता मुदिन अंसारी), गुलाम अंसारी ऊर्फ गुल्ली (पिता रत्तू अंसारी)। वहीं तीसरे मृतक की पहचान हड़ोखा गांव निवासी प्रभु मंडल के रूप में की गई है। घायल युवक की पहचान तालझारी थाना क्षेत्र निवासी रमेश मंडल के रूप में हुई है। जिसका इलाज चल रहा है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86