logo

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत

मपपूो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहे 17 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि 8 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। ये सभी जंगल से लौट रहे थे तभी रास्ते में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर 20 फीट गड्ढे में पलट गया। वाहन में तकरीबन 25 लोग सवार थे। ये सभी लोग सेमहारा गांव के रहने वाले थे। मृतकों में 14 महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। घटना कवर्धा के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव की है। 


बताया जा रहा है कि सेमहारा गांव के लोग जंगल से तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहे थे। लौटते समय इनका पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फीट गड्ढे में पलट गया। घटना में 17 लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग जख्मी हैं। ये सभी बैगा आदिवासी हैं।


घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, घायलों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बता दें कि इससे पहले दुर्ग के कुम्हारी थाना क्षेत्र में भी 9 अप्रैल को भीषण सड़क हादसा हुआ था। कुम्हारी थाना क्षेत्र केडिया कंपनी से कर्मचारियों को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर 25 फीट गहरी खाई में पलट गई थी। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 17 लोग घायल हुए थे। 
 

Tags - Chhattisgarh News Chhattisgarh Latest News Chhattisgarh News Chhattisgarh Road Accident Kawardha Accident