logo

ABVP के सैकड़ों युवा हुए JMM में शामिल, सीएम हेमंत सोरेन संग मिथिलेश ठाकुर ने किया स्वागत 

news074.jpg

रांची   

आज मुख्यमंत्री आवास में सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने JMM का दामन थाम लिया। गढ़वा से करीब 200 की संख्या में पहुंचे युवाओं ने कहा कि वे ABVP छोड़कर JMM में शामिल हो रहे हैं। युवाओं ने कहा कि वे सरकार और मंत्री मिथिलेश ठाकुर के काम से प्रभावित हैं। बता दें कि ठाकुर के विधानसभा क्षेत्र से दूसरी पार्टियों के लोगों का मोर्चा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। 

एक अन्य खबर के मुताबिक गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर को पर्यटन, कला, संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग का मंत्री बनाए जाने पर गढ़वा जिला ओलंपिक संघ ने सम्मानित किया। नीलांबर पीतांबर बहुद्देशीय सांस्कृतिक भवन टाउन हॉल में आयोजित सम्मान समारोह में संघ का पदाधिकारियों ने मंत्री का भव्य स्वागत करते हुए बधाई दी। साथ ही माला पहनाकर, बुके देकर, शॉल ओढ़ाकर एवं पगड़ी बांधकर मंत्री को सम्मानित किया। आदिवासी गीत व नृत्य से मंत्री का स्वागत किया गया।

मौके पर ठाकुर ने कहा कि जब से विधायक बना गढ़वा में खेल के लिए जो कुछ भी हो सकता था मैंने उससे बढ़कर किया। आज मैं खेल मंत्री बना हूं। मेरे पास कम वक्त में ज्यादा कुछ करके दिखाने का अवसर है। आप सभी के सहयोग से जिला और राज्य का विकास करता रहूंगा। सभी खेल संघ की मांगों पर जरूर विचार करूंगा। गढ़वा जिला ओलंपिक संघ के महासचिव आलोक मिश्रा ने कहा कि गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर को राज्य का पर्यटन, कला, संस्कृति, खेल कूद एवं युवा कार्य विभाग का मंत्री बनाया जाना गढ़वा जिला के लिए बहुत ही गर्व की बात है। अब गढ़वा सहित पूरे राज्य में खेल एवं खिलाड़ियों का बेहतर विकास होगा।


 

Tags - ABVP JMM Mithilesh Thakur CM Hemant Soren Jharkhand News