logo

गैंगस्टर के साथ भागी थी, लौटी तो पति ने घुसने नहीं दिया; IAS की पत्नी ने की आत्महत्या

गोे1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गुजरात में एक आईएएस अधिकारी पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी ने रविवार को गांधीनगर में अधिकारी के घर के दरवाजे पर ही जहर खाकर दम तोड़ दिया। 8 महीने पहले आईएएस की पत्नी अपने गृहनगर तमिलनाडु के एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। वहां एक बच्चे के अपहरण के मामले में भी वह शामिल थी। मृतक महिला का नाम सूर्या जे (45) है। जहर खाने के बाद उसे इलाज के लिए की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 


पुलिस के अनुसार, सूर्या ने शनिवार सुबह जहरीला पदार्थ निगला था। वह अपने पति रंजीत कुमार जे के घर पहुंची थी। यहां महिला से नाराज उसके पति ने स्टाफ को निर्देश दिया था कि वे उसे घर में न आने दें। घटना गांधीनगर के सेक्टर-19 की है। रंजीत कुमार गुजरात विद्युत विनियामक आयोग (जीईआरसी) के सचिव हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'रंजीत कुमार शनिवार को सूर्या के साथ तलाक की अर्जी को अंतिम रूप देने के लिए बाहर गए थे।' रंजीत ने स्टाफ को साफ कहा था कि सूर्या को किसी भी सूरत में अंदर न आने दें। वह यहां पहुंची और जबरन अंदर जाने का प्रयास किया लेकिन कर्मचारियों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। इसस क्षुब्ध होकर उसने जहर खा लिया और 108 पर कॉल किया


गांधीनगर के एसपी रवि तेजा वासमसेट्टी ने कहा कि सूर्या जे के पास पुलिस को तमिल में लिखा एक कथित सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने कहा कि जे सूर्या गैंगस्टर के साथ मदुरै के एक 14 वर्षीय लड़के के अपहरण में शामिल थी। हो सकता है कि मामले में तमिलनाडु पुलिस की गिरफ़्तारी से बचने के लिए सूर्या अपने पति के पास वापस आई होगी। इस मामले में सूर्या का नाम उसके कथित प्रेमी और स्थानीय गैंगस्टर हाईकोर्ट महाराजा और उसके सहयोगी सेंथिल कुमार के साथ सामने आया।

उन्होंने 11 जुलाई को एक लड़के का अपहरण कर लिया था। उन्होंने उसकी मां से 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी, लेकिन मदुरै पुलिस ने लड़के को बचाने में कामयाबी हासिल की। इसके बाद पुलिस ने सूर्या सहित सभी लोगों की तलाश शुरू कर दी।इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सूर्या ने रंजीत कुमार को छोड़ दिया था और करीब नौ महीने पहले हाईकोर्ट महाराजा नाम के गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। 

Tags - gujrat news gujrat ki khabar gujrat latest news gujrat ias wife ias wife suicide gujrat news updateIAS wife commits suicide