logo

छात्रा से संबंध बनाने में विफल शिक्षक ने अश्लील बातों का ऑडियो किया वायरल

मपोूोी1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के सरकारी स्कूल में पदस्थापित पारा शिक्षक पर एक छात्रा ने संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा है। इस संबंध में छात्रा, उसके परिजनों और ग्रामीणों की शिकायत पर छतरपुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इधर आरोपी शिक्षक फरार है। शिक्षक का छात्रा के साथ बातचीत का एक 43 मिनट का ऑडियो भी वायरल है। 


थाने में दिए आवेदन में बताया गया है कि शिक्षक ने छात्रा को कॉल किया था। इस दौरान शिक्षक छात्रा से बात की और संबंध बनाने के लिए उसपर दबाव बनाया। इस दौरान पारा शिक्षक ने कई महिलाओं और लड़कियों के बारे में भी जिक्र किया और छात्रा पर संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। आरोप है कि छात्रा ने बात नहीं मानी तो आरोपी शिक्षक ने छात्रा और उसके बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल कर दिया।

 
इस संबंध में छतरपुर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि पारा शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पारा शिक्षक छात्राओं और महिलाओं को बहला फुसला कर संबंध बनाने के लिए कहता था। इस दौरान आरोपी पारा शिक्षक पैसे का भी लालच देता था। पुलिस छात्रा और ग्रामीणों की शिकायत पर जांच कर रही है।