logo

खाना परोसने में देरी हुई तो पति ने पत्नी की हत्या कर दी, फिर खुद भी फंदे से लटक गया

khana.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में खाना परोसने में देरी होने पर पत्नी से पति का विवाद हो गया। गुस्से में पति ने पहले पत्नी की हथियार से हत्या कर दी, उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर थानगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोतवालनपुरवा में हुई। गुस्साए पति ने पहले पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फिर जेल जाने के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।


खाना परोसने में देरी हुई 
थानगांव पुलिस के अनुसार, परसराम (30) सोमवार दोपहर खेत से काम करके घर लौटा। इसके बाद परसराम ने अपनी पत्नी प्रेमा देवी (28) से खाना मांगा, लेकिन वह खाना बना रही थी। इसलिए उसने खाना परोसने में देर कर दी। इसी देरी को लेकर दंपती के बीच विवाद बढ़ गया। इसके बाद पति ने पत्नी की पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से लगातार वार कर उसकी हत्या कर दी। 


ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना
ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद आरोपी पति खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।