logo

शर्मनाक : ससुराल वालों ने दहेज के लिए ली नवविवाहिता की जान, गर्म सलाखों से शरीर जलाने के निशान 

dahej1.jpg

रामगढ़ः
कुजु ओपी क्षेत्र में एक विवाहिता की के ससुराल वालों पर आरोप लगा है कि उसकी दहेज के लिए हत्या कर दी गई है। महिला के मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया है। मृतका के पति कुर्बान अंसारी, ससुर मोहम्मद सुल्तान, देवर मोहम्मद निजाम और मौसी सास हमजा खातून पर हत्या का आरोप लगाया गया है। फिलहाल चारों फरार हैं पुलिस उनकी  गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। विवाहिता का मायके चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र में है। 


शरीर पर मिले निशान 
दरअसल मोहम्मद अफजल अंसारी ने अपनी बेटी का निकाह 6 माह पहले मोहम्मद सुल्तान अंसारी के बेटे कुर्बान अंसारी के साथ किया था। जितना उनसे हो सका था उन्होंने दान दहेज भी दिया था। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी बेटी रूबिया को दहेज के लिए ससुराल वालों ने तंग करना शुरू कर दिया था। रूबिया के शरीर पर जो निशान मिले हैं उससे बेरहमी से उसकी हत्या का पता चल रहा है। शरीर पर गई जगह गर्म लोहे से दागने के भी निशान हैं। जब आखिरी क्रिया कर्म के लिए रूबिया को नहलाया जा रहा था तब सारे निशान घरवालों ने देखें। 


पिता को बताई थी सारी बात 
रुबिया के पिता अफजल अंसारी और चाचा ने बताया कि मेरी बेटी यह बातें उन्हें फोन कर बताई थी कि मेरे शौहर और ससुराल वाले दहेज मांग रहे है। इसके लिये हमें ये लोग बराबर टॉर्चर करते आ रहे है, इन्हें जो चाहिए आप दे दीजिए नहीं तो ये लोग मुझे मार देंगे।

 

पिता ने कहा कि हमलोगों सोच भी नही सकते थे कि मेरी बेटी की इतनी बेदर्दी से हत्या कर देंगे। वहीं इस मामले में कुज्जु ओपी की इंचार्ज अवधेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.