logo

इरफान अंसारी ने फिर उठाई गोड्डा लोकसभा में अल्पसंख्यक प्रत्याशी देने की मांग, क्या तर्क दिये!

irfan_ansari1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जामताड़ा विधायक इरफान ने लोकसभा चुनाव में गोड्डा से अल्पसंख्यक प्रत्याशी देने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा है कि इंडिया गठबंधन को संथाल परगना के तीनों लोकसभा क्षेत्र में अल्पसंख्यक प्रत्याशी उतारना चाहिए। अल्पसंख्यक का हक बनाता है कि उन्हें कम से कम एक सीट मिले। हालांकि आखिरी फैसला आलाकमान का होगा। लेकिन अगर संथाल परगना में अल्पसंख्यक को टिकट नहीं मिलता है तो इंडिया गठबंधन को जीत में मुश्किल होगी। यहां बीजेपी जीत जाएगी। उसे क्षेत्र में सम्मान मिलने लगेगा। 


जो नकली है, वो बीजेपी में गए-इरफान
गौरतलब है कि बीते दिन जामताड़ा कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष हरिमोहन मिश्रा ने अपने समथकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर लिया। उन्होंने पार्टी छोड़ने का कारण जमताड़ा विधायक के कार्यशैली बताई थी। कहा था कि इरफान अंसारी का व्यवहार संगठन के प्रति उदासीन एवं नकारात्मक रहा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इरफान अंसारी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है। जामताड़ा विधायक ने कहा कि जो नकली है, वो बीजेपी में गए हैं। 


बीजेपी ने निशिकांत दुबे को बनाया उम्मीदवार
गौरतलब है कि 2 मार्च को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इसमें झारखंड के 11 लोकसभा सीट की घोषणा की गई है। गोड्डा से बीजेपी ने निशिकांत दुबे को ही टिकट दिया है। ऐसे में इंडिया गठबंधन को भी किसी मजबूत प्रत्याशी को ही टिकट देना होगा। जो उन्हें क्षेत्र में टक्कर दे सके।