logo

जामताड़ा : इरफान अंसारी ने समर्थकों के साथ किया बिजली विभाग के दफ्तर का घेराव

a431.jpg

डेस्क: 

क्षेत्र में लचर विद्युत आपूर्ति के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी के नेतृत्व में मिहिजाम में बिजली विभाग का घेराव किया। इस दौरान डॉ. अंसारी ने कहा कि जामताड़ा में खराब विद्युत आपूर्ति को लेकर जनता में काफी रोष है। इस भीषण गर्मी में लोगों का जीना मुहाल हो गया है। बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है।

धूप में खड़े रहे विद्युत विभाग के पदाधिकारी
डॉ. इरफान अंसारी ने विभाग के पदाधिकारियों को घंटों धूप में खड़ा कराया। उन्होंने कहा कि जनता त्रस्त है और ये लोग एसी कमरों में मस्ती करेंगे ये कैसे हो सकता है। जनता जो तकलीफ इनलोगों की अकर्मण्यता के कारण झेल रही है उसका स्वाद इनलोगों को भी मिलना चाहिए।

विद्युत आपूर्ति से ज्यादा वसूली पर है ध्यान
मौके पर डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि विद्युत विभाग का बिजली आपूर्ति से ज्यादा बिल वसूलने में ध्यान है। जनता को परेशान करने का कार्य किया जा रहा है जो किसी भी हाल में बर्दाश्त नही किया जाएगा। कुछ अधिकारी साजिश के तहत सरकार की छवि खराब करने में लगे हैं। जनता को परेशान करने वाले अधिकारियों को चिन्हित कर कड़ी कार्यवाई की जाएगी। मैं विभाग के पदाधिकारियों को जामताड़ा की बिजली व्यवस्था सुधारने का अल्टीमेटम देता हूं। अगर व्यवस्था ठीक नही होती है तो कार्यालय में तालाबंदी कर दी जाएगी।

रांची में बिजली विभाग के सीएमडी से मिलेंगे इरफान
डॉ. अंसारी ने कहा कि मैं रांची जाकर बिजली विभाग सीएमडी से मिलूंगा और जामताड़ा में पदस्थापित अकर्मण्य पदाधिकारियों के क्रिया कलाप से अवगत करा कर कार्यवाई की मांग करूंगा। कुछ लोग जनता को परेशान और उनका दोहन कर सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोग बाज आ जाएं। क्षेत्र की जनता बिजली के अभाव में ब्लैक आउट की स्थिति में है और विभाग रेड डे मना रहा है। कोई रेड डे नहीं पहले पर्याप्त बिजली दो फिर मनाओ व्हाइट डे।