logo

हजारीबाग में खेसारी के कार्यक्रम को JBKSS के कार्यकर्ताओं ने कराया कैंसिल, कहा- बिहारी कलाकार नाय चलतो

keshari.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का 10 जनवरी को हजारीबाग के बरकट्ठा प्रखंड में कार्यक्रम का आयोजन होना था। सारी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन शो को रद्द कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि JBKSS के कार्यकर्ता द्वारा धमकी दिए जाने के बाद इसे कैंसिल कर दिया गया है। बिहारी कलाकार नाय चलतो के टैग लाइन के साथ कार्यक्रम को रद्द करने का दबाव बनाया गया है। इतना ही नहीं स्थानीय कलाकारों को भी हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दी गई है। 


JBKSS के कार्यकर्ता ने दी धमकी
कार्यक्रम 10 जनवरी 2024 को एशिया के सबसे गर्म कुंड सूर्यकुण्ड के परिसर में आयोजित होनी थी। कार्यक्रम की तैयारी में जुटे ग्रामीण विकास समिति के सचिव सुनिल कुमार का कहना है कि डिपार्टमेंट की आदेश के बाद हमलोग कार्यस्थल पर कहां-कैसे तैयारी होगी इसका जायजा लेने पहुंचे। इससे पहले हमने बरकट्टा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था जिसके बाद JBKSS के कुछ कार्यकर्ता द्वारा लगातार धमकी दिया जा रहा है। उनकी ओर से प्रोग्राम कैंसिल करने की बात कही जा रही थी। वहीं कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने आ रहे स्थानीय कलाकारों को भी धमकी दी गई है। कहा जा रहा था कि अगर खेसारी लाल के साथ गाने गए तो हाथ पैर तोड़ दिया जाएगा। यूट्यूब पर भी खबर आने लगी कि अगर खेसारी लाल आए तो काफी मारपीट की जाएगी। ऐसी खबरों को बाद थाना प्रभारी ने कॉल कर कार्यक्रम को अगले आदेश तक स्थगित करने को कहा। 


स्थानीय कलाकार सुधीर को भी दी गई धमकी 
स्थानीय कलाकार सुधीर ने बताया कि हमलोग करीब एक महीने से तैयारी कर रहे थे। हमें फोन कर धमकी दी गई कि भोजपुरी कलाकार के साथ कार्यक्रम किया तो मारपीट की जाएगी। हाथ-पैर तोड़ दिया जाएगा। सुधीर ने आगे कहा कि अगर ऐसा है कि झारखंड में केवल झारखंडी कलाकार ही गा सकते हैं तो झारखंड से बाहर जब मजदूर काम करने जाते है तो उन्हें रोक दिया जाए। सुधीर का कहना है कि जयराम महतो के पार्टी JBKSS के कार्यकर्ता प्रेमनायक और राकेश मेहता की ओर से धमकी दी गई है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\