logo

झारखंड कांग्रेस ने प्रधानमंत्री से पूछे ये 5 सवाल, महंगाई-बेरोजगारी पर घेरा

fsdjfjsjfggdg.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बुधवार को झारखंड कांग्रेस ने प्रेस वार्ता करके प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमता बोला और कई सवाल भी पूछे। मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने कहा कि कि देश के प्रधानमंत्री दुनिया के हर विषय पर भाषण देते हैं लेकिन आज तक महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की आमदनी, महिला पहलवानों की यौन शोषण पर कोई चर्चा नहीं की। प्रधानमंत्री विकसित भारत की बात करते हैं लेकिन देश की अर्थव्यवस्था खतरे में है। इसकी भनक प्रधानमंत्री को सुनाई नहीं देती है। वित्तीय और निवेश सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी की ताजा रिपोर्ट यह बताती है कि घरेलू ऋण का स्तर सकल उत्पाद का लगभग 40 प्रतिशत हो गया है। 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि घरेलू बचत भी 47 साल के निचले स्तर तक पहुंच गई है। पैसा बचाना तो दूर भारतीय परिवार धीरे-धीरे कर्ज में डूबते जा रहे हैं। देश विनाशकारी नोटबंदी की मार से अब तक निकल नहीं पाई। भयंकर महंगाई और बेरोजगारी पर प्रधानमंत्री चुप हैं। किसान सड़कों पर हैं और प्रधानमंत्री अपने पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने में मशगूल हैं। चंदे के पैसे गैर बीजेपी सरकार को गिराया गया।। विपक्ष के विधायकों को खरीदा गया है। 
कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछे ये पांच सवाल
1 बीफ कंपनियों से प्रधानमंत्री इलेक्ट्रोल बोण्ड से 250 करोड चंदा क्यूं लिये।
2 महिला पहलवानों की यौन शोषण के आरोपी, बृजभूषण की गिरफ्तारी अभी तक क्यों नहीं हुई।
3 रक्षा बजट में कटौती क्यों की गई। 
4 एलओसी पर भारत अपने 65 में से 26 पेट्रोलिंग पॉइन्ट पर नहीं जा सकता है क्योंकि वह बफ्फर जॉन बना दिया गया। जिसकी वजह से हमारी जमीन चीन के प्रभुत्व में चली गई। 
5 अग्निवीर की जगह स्थायी नियुक्ति क्यों नहीं की गई।

Tags - jharkhand congress pm modi top jharkhand news political news loksabha election