logo

झारखंड कांग्रेस के नए कप्तान केशव महतो कमलेश दिल्ली में सीनियर नेता केसी वेणुगोपाल से मिले

keshav1.jpg

द फॉलोअप डेस्क : झारखण्ड कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने मंगवार को दिल्ली में संगठन महासचिव के.सी.वेणुगोपाल से मुलाकात की.पार्टी के वरिष्ठ ने केसी वेणुगोपाल ने नए नवेले प्रदेश अध्यक्ष को बधाई दी और कहा कि सबको मिलकर संगठन मजबूत करना है. कांग्रेस पार्टी के नीति सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाना है.आगामी विधानसभा चुनाव में हर एक नेता, हर कार्यकर्ता को बूथ स्तर तक मजबूती से तैयारी करना है.

केशव महतो कमलेश ने पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी झारखण्ड के जल,जंगल,जमीन व जनजाति समुदाय समेत सभी वर्गो के अधिकार के प्रति पूर्ण समर्पित है. सरकार द्वारा चलाये जा रहे मुख्यमंत्री मंइया सम्मान योजना, अबुआ आवास योजना, सर्वजन पेंशन योजना, 200 यूनिट बिजली मुफ्त, कृषि लोन माफ जैसे योजना आने वाले विधानसभा चुनाव में मील का पत्थर साबित होगा और पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता एवं नेता के सम्मान में कमी नहीं होगी.
गौरतलब है कि झारखंड में विधानसभा के चुनाव नजदीक हैं.ऐसे में हर एक सियासी दल संगठन की मजबूती के साथ ही अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से संवाद स्थापित करने की प्रक्रिया में जुट गई है.राज्य के सत्ताधारी गठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से ऐन पहले प्रदेश में अपना कप्तान बदल दिया है. राजेश ठाकुर की जगह केशव महतो कमलेश को चुनावी फिज़ा में बड़ी जिम्मेवारी सौंपी गई है. 

Tags - keshav mahto kamleshjharkhand congresskc venugopal