logo

झारखंड की उभरती फुटबॉल खिलाड़ी प्रीति राउत ने फांसी लगाकर दी जान

a929.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, धनबाद:


झारखंड की उभरती फुटबॉल खिलाड़ी प्रीति राउत ने धनबाद के सिंदरी स्थित आवास में फांसी लगाकर जान दे दी। 15 वर्षीय प्रीति प्रतिभावान फुटबॉल खिलाड़ी थी और उन्होंने कई पदक जीते थे। घटना रविवार दोपहर 3 बजे की है। मामला धनबाद जिला के सिंदरी स्थित रांगामटिया रेनबे क्लब क्रेसर बस्ती का है। बलियापपुर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से और बातें स्पष्ट होगी।

प्रतिभावान फुटबॉल खिलाड़ी थी प्रीति
मृतका प्रीति राउत के भाई ने बताया कि वह प्रतिभावान फुटबॉल खिलाड़ी थी। उसने कई मेडल जीते थे। घरवालों को समझ नहीं आ रहा है कि प्रीति ने महज 15 साल की उम्र में ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच में जुटी है। 

काम के सिलसिले में बाहर थे परिवार वाले
प्रीति के भाई ने बताया कि घटना के समय परिवार के अधिकांश सदस्य काम के सिलसिले में बाहर थे। दादाजी और मां आंगन में बैठे थे। प्रीति अंदर थी। घर के बाकी सदस्य जब दोपहर में घर लौटे तो देखा कि प्रीति नॉयलान की रस्सी के सहारे फंदे से झूल रही है। उसे तुरंत फंदे से उतारकर लिटाया गया। परिवार अपने तरीके से उसे होश में लाने का प्रयास कर रहा था लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। 

गरीब परिवार से आती थी प्रीति
गौरतलब है कि प्रीति राउत का परिवार काफी गरीब है। आजीविका के लिए परिवार के सदस्य मजदूरी करते हैं। उसका झोपड़ीनुमा मकान है। प्रीति ने इसी झोपड़ीनुमा मकान के छप्पर से नॉयलान की रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Tags - Jharkhand NewsDhanbadSuicide NewsCrime News