logo

जमशेदपुर लोकसभा सीट से JMM प्रत्याशी समीर मोहंती आज करेंगे नामांकन 

ेोसााी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जमशेदपुर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी समीर मोहंती आज नामांकन करेंगे। उनके नामांकन सभा में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन मौजूद रहेंगे। नामांकन से पहले सभा का आयोजन साकची बोधी सोसायटी मैदान में किया गया है। इस सभा में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, कल्पना सोरेन, कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।


मां का आशीर्वाद लेकर घर से निकले 
जमशेदपुर लोक सभा सीट से झामुमो के उम्मीदवार समीर मोहंती अपने घर से नामांकन के लिए निकल चुके हैं। घर से निकलने के पहले उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया। यहां डीसी ऑफिस में वह जमशेदपुर संसदीय सीट से झामुमो के उम्मीदवार के तौर पर आज नामांकन करेंगे। समीर मोहंती 2 बजे नामांकन करेंगे। इसके पहले नामांकन सभा होगी।


भारी भीड़ होने की संभावना 
नामांकन सभा की तैयारी जोर पूरी कर ली गई है। नामांकन सभा में भारी भीड़ होने की उम्मीद जताई जा रही है। जिले भर से झामुमो कार्यकर्ताओं के जमशेदपुर पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया है। नामांकन सभा में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन और कांग्रेस के प्रदेश के मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलमगीर आलम भी आ रहे हैं. झामुमो के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नामांकन सभा को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

Tags - JMM candidate Sameer Mohanty Jamshedpur Lok Sabha Sameer Mohanty Jamshedpur Sameer Mohanty