logo

Ranchi : JPSC ने जारी किया 7वीं से 10वीं मेंस परीक्षा का परिणाम, इंटरव्यू के लिए जरूरी बातें जान लीजिए

JPSC3.jpg

रांची: 

झारखंड लोक सेवा आयोग ने 7वीं से 10वीं संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा के मेंस का परिणाम जारी कर दिया है। मेंस परीक्षा में कुल 802 अभ्यार्थी पास हुए हैं। जेपीएससी ने आधिकारिक वेबसाइट पर सफल अभ्यार्थियों का रोल नंबर जारी कर दिया है। 9 से 16 मई तक सफल अभ्यार्थियों का साक्षात्कार आयोजित किया जायेगा। इंटरव्यू के बाद 252 पदों के लिए अंतिम परिणाम जारी किया जायेगा।

8 महीने में ही दिया मेंस का रिजल्ट
गौरतलब है कि 19 सितंबर 2021 को  7वीं से 10वीं  जेपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा ली गई थी। 8 महीने बाद ही मेंस का परिणाम जारी कर दिया गया। बता दें कि अभ्यार्थियों को इंटरव्यू के लिए डाक से कॉल लेटर नहीं भेजा जायेगा। 2 मई से उनको खुद आयोग की वेबसाइट से कॉल लेटर डाउनलोड करना होगा। रोल नंबर और जन्मतिथि उनका पासवर्ड होगा। किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर अभ्यार्थी आयोग से पूछ सकते हैं औ इपना ई-कॉल लेटर निकलवा सकते हैं।

सफल अभ्यार्थियों के कागजात की जांच
इंटरव्यू में शामिल होने के लिए आयोग जेपीएससी के सफल अभ्यार्थियों के कागजातों की जांच करेगा। इसके लिए 8 से 15 मई की तिथि निर्धारित की गई है। इंटरव्यू के समय अभ्यराथ्यिों को मतदाता पहचान पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस की मूल कॉपी लानी होगी।