logo

झारखंड : पलामू पहुंचे लालू यादव ने सजाया दरबार ,लोगो की शिकायतों का अपने अंदाज़ में दे रहे हैं जवाब कहा-"धत्त बुड़बक"

lalu-yadav1.jpg

रांची :
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कल 8 जून को  झारखंड के पलामू कोर्ट में पेश होंगे। इससे पहले वे पलामू पहुंच कर सर्किट हाउस में डेरा डाले हुए हैं। उनके साथ किचन कैबिनेट के सदस्य राजद महासचिव जयप्रकाश यादव और भोला यादव मौजूद हैं।लालू यादव ने यहाँ दरबार सजाया है,जिसमे लालू से मिलने के लिए आने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। पलामू के अलावा गढ़वा और लातेहार सहित पूरे राज्य भर से लालू यादव के पुराने परिचित और पार्टी के नेता राजद सुप्रीमो का हाल जानने पहुंचे रहे हैं। 


आदर्श चुनाव आचार संहिता के मामले में लालू यादव की होनी है पेशी 
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की झारखंड के पलामू कोर्ट में 8 जून को पेशी है। ममला आदर्श चुनाव आचार संहिता से जुड़ा है। वह इसी सिलसिले में पलामू आए हुए हैं। कोर्ट की तारीख पहले ही आकर वह सर्किट हाउस अपना दरबार सजाए हुए हैं।लालू यादव अपनी किडनी की बीमारी से परेशान है लेकिन वह सबसे मिल रहे हैं और अपने कुशल होने की बात कह रहे हैं।लालू ने लोगों को बताया कि उन्हें अपनी बीमारी के इलाज के लिए सिंगापुर जाना है। 


लालू के जन्मदिन पर शुरू होगा सदस्यता अभियान
11 जून को लालू का जन्मदिन है। इस मौके पर राजद सदस्यता अभियान शुरू करने जा रहा है। इसकी जानकारी जयप्रकाश यादव ने लालू से मिलने पहुंचने वाले लोगों को दी। जयप्रकाश यादव ने कहा कि हम झारखंड में राजद का खोया हुआ जनाधार पाना चाहते हैं। इसके लिए लालू यादव पुराने परिचित लोगों और नेताओं की खैरियत भी ले रहे थे।चतरा से राजद के सांसद रह चुके धीरेंद्र अग्रवाल के बारे में लालू ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से पूछा कहा कि धीरेंद्र अग्रवाल कहां और कैसे हैं? उनको लोकसभा भेजा था। किसी के पास नंबर है तो फोन लगाओ। 


कल 10 बजे पेशी के बाद पटना रवाना होंगे लालू  
लालू यादव का मुलाकातियों से मिलने का सिलसिला 8 जून कल सुबह तक चलेगा। स्वास्थ्य बेहतर नहीं होने के कारण लालू 5- 10 की संख्या में ही मुलातियों से सर्किट हाउस के परिसर में मुलाकात कर रहे हैं। कल पलामू कोर्ट में 10:00 बजे के करीब पेशी के बाद वह हेलिकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे।