logo

बजट सत्र : हाजत में युवक की मौत का मामला नेता प्रतिपक्ष ने उठाया, बोले- पुलिस की पिटाई से हुई है मृत्यु

amar21.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

शोक प्रस्ताव पढ़े जाने के दौरान नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने रामगढ़ जिले के थाने के हाजत में हुई युवक की मौत का मामला उठाया। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। कहा है कि युवक की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है. इस मामले में पीड़ित परिवार को न्याय मिले। 

ये है मामला
रामगढ़ जिले के थाने के हाजत में चोरी मामले में पूछताछ के लिए बंद 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। अनिकेत की मृत्यू के बाद परिजनों ने खूब हंगामा किया है। परिजनों का कहना है कि उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दिया गया। यह भी नहीं बताया गया कि वह कहां है। पिता का कहना है कि दोनों नंदा बार में काम कर रहे थे, तभी पुलिस आई और मेरे बेटे को उठाकर ले गई। बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गई है। थाना प्रभारी अजय साहू ने बताया कि पूछताछ के लिए आरोपी युवक को थाने लाया गया था। जहां उसने आत्महत्या का प्रयास किया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई

चोरी के आरोप में पकड़ा गया था युवक

अनिकेत नाम का युवक को चेंबर भवन में चोरी के आरोप में रामगढ़ पुलिस ने पकड़ा था। इसके बाद उसे थाने के हाजत में बंद रखा गया था। कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों ने देखा कि वह हाजत में बेहोश पड़ा है। आनन फानन में रामगढ़ थाना के पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

कथित तौर पर आत्महत्या है
पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने गुरुवार को बताया कि कथित तौर पर उसने आत्महत्या की है। युवक को रात में चैंबर भवन में चोरी मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था। सुबह युवक ने आत्महत्या कर ली। इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है।

फॉलोअप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंः-  https://chat.whatsapp.com/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn