logo

अंकुरम IVF ने द्वितीय वर्षगांठ पर निःसंतान दंपतियों के लिए शुरू की मेगा फर्टिलिटी ड्राइव

anukuram_IVF.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के प्रमुख फर्टिलिटी क्लिनिक में से एक, ANKURAM IVF, ने बीते दिन अपना द्वितीय वर्षगांठ मनाया। इस कार्यक्रम के दौरान  मेगा फर्टिलिटी ड्राइव की शुरुआत की गई। दरअसल, मेगा फर्टिलिटी ड्राइव एक पहल है जिसे 15 अप्रैल 2024 तक ANKURAM IVF के रांची क्लिनिक में चलाया जाएगा। इस अवसर पर रांची क्लिनिक ने मुफ्त उल्ट्रासाउंड, कंप्यूटर सहायित शुक्राणु विश्लेषण और निःसंतानता परामर्श की सुविधा देने का एलान किया है। ये सुविधा हर निःसंतान दंपति के लिए उपलब्ध है। 


गर्भावस्था देखभाल और बच्चे की डिलीवरी की सेवाएं शुरू 
ANKURAM IVF के संस्थापक और निदेशक, डॉ. रूही श्रीवास्तव और डॉ. रजनारायण साहू ने इस अवसर पर क्लिनिक में एक नए वार्ड खुलने की जानकारी दी। उन्होने बताया की इस वार्ड में गर्भावस्था देखभाल और बच्चे की डिलीवरी की सेवाएं शुरू की गई हैं।  डॉ. रुही श्रीवास्तव ने कहा, "मैं खुश हूँ कि हमने हमारे क्लिनिक में एक नया वार्ड खोला है, जिसमें हमने गर्भावस्था देखभाल और बच्चे की डिलीवरी की सेवाएं शुरू की हैं। यह नयी सेवा हमारे रोगियों को और अधिक सुरक्षित और आरामदायक माहौल में उनके परिवार में नई खुशियों का अनुभव करने में मदद करेगी।"


100 से अधिक लोगों को मुफ्त ऑनलाइन सलाह 
डॉ. रजनारायण साहू ने इस अवसर पर बताया, "सितंबर, 2023 में हमने Jamshedpur में भी एक शाखा खोली है। इस नए सेंटर के खुलने से हमे अधिक लोगों तक अपनी सेवा प्रदान करने का मौका मिला है। हम अब ऑनलाइन एडवाइज भी दें रहे हैं। अब तक हमने 100 से अधिक मुफ्त ऑनलाइन सलाह दी हैं। यह सेवा निःसंतान दम्पत्तियों को सही और अच्छे उपचार के लिए जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86