logo

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने दर्जनभर गांवों में किया जन संवाद, समस्याओं का ऑन द स्पॉट समाधान 

GHOS255.jpg

गढ़वा
पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने रविवार को गढ़वा प्रखंड के फरठिया एवं मध्या पंचायत में लगभग एक दर्जन गांवों में जन संवाद का आयोजन किया। इस दौरान मंत्री ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। साथ ही मंत्री ने ऑन द स्पॉट कई समस्याओं का निदान भी किया। इस दौरान मंत्री  ठाकुर ने फरठिया पंचायत के ग्राम सिदे खुर्द में दुर्गा मंडप के समीप, ग्राम नकदरवा पाल टोला में दुर्गा मंदिर के समीप, ग्राम फरठिया पूरबारा टोला में सूर्य मंदिर के समीप, पंचायत मधेया के ग्राम महुपी टांड़ पर, ग्राम मधेया के टोला रामगढ़ में नागेन्द्र चौबे के समीप, ग्राम मधेया पंचायत भवन के समीप, हुर एवं मधेया गांव का मधेया चौहट्टा के समीप, ग्राम खजुरी में स्कूल के समीप, ग्राम झूरा में रविदास मंदिर के समीप तथा ग्राम हरैया के पासवान टोला में प्रभु सिंह के घर के समीप जनसंवाद कर ग्रामीणों की समस्या सुनी।

 
मौके पर मंत्री  ठाकुर ने कहा कि पूर्व में झारखंड में जितनी भी सरकारें बनी किसी ने भी जनहित की कोई भी योजना नहीं चलायी। पूर्व की सरकारों ने सिर्फ लूटो, खसोटो, खाओ और राज्य को लूटवाओ योजना चलायी। पूर्व की सरकार ने हाथी उड़ाकर राज्य की खजाना को ही खाली कर दी थी। पहले की एक भी योजना आज कहीं भी धरातल पर नहीं दिखती है। मंत्री ने कहा कि जब से राज्य में महागठबंधन की सरकार बनी है तब से हेमंत सरकार पूरे राज्य में अंतिम पंक्ति के लोगों को ध्यान में रख कर बहुत सारी योजनाएं चला रही है। आज पूरे राज्य में हर क्षेत्र में विकास दिखाई पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गढ़वा की जनता को अपने कार्यां के लिए, अपने समस्याओं के निदान के लिए कहीं भटकना नहीं पड़ रहा है। 

मौके पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रेखा चौबे, चंदा देवी, सलीम जाफर, अरविंद सिंह, समीद, मनोज पाल, अमरेश पाल, इमरान अंसारी, प्रयाग चौधरी, बुधन चौधरी, राम मूरत राम, धीरेंद्र चौबे, रविंद्र तिवारी, ललन प्रजापति, अजय पाल, शशि भुषण तिवारी, बसंत चौबे, अखिलेश तिवारी, सरवर, नईमुल, संजय पासवान, राजकमल तिवारी, राम िंबंद, शुभम सिंह, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।


 

Tags - Mithilesh ThakurJharkhand Newsgarhwa