logo

मुंबई : होटल के कमरे में मॉडल ने लगाई फांसी, कहा- खुश नहीं हूं शांति चाहिए 

modal.jpg

मुंबईः

मुंबई के एक होटल में एक मॉडल ने फांसी लगा ली। मॉलल की उम्र 30 साल के आस-पास है। मुंबई पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सपनों के शहर मुंबई में लोग बड़ी उम्मीदों के साथ पहुंचते हैं। लेकिन इस माया नगरी में लोगों के सपने टूट जाते हैं तो वह बिखर जाते हैं और ऐसा कदम उठा लेते हैं। होटल के रूम से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। 


क्या लिखा सुसाइड नोट में 
मॉडल के कमरे से जो सुसाइड नोट भी मिला है, उसमें लिखा है मुझे माफ़ करे, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. किसी को परेशान न करे. खुश नहीं हूँ शांति चाहिए बस। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि मॉडल ने फांसी क्यों लगाई है। 


होश उड़ गये सभी के 
पुलिस के मुताबिक बुधवार शाम मॉडल ने 8 बजे के करीब होटल में चेक इन किया और देर रात खाने का ऑर्डर भी दिया था। वहीं, अगले दिन होटल स्टाफ कमरे पर किसी काम से पहुंचा और उसने घंटी बजाई तो काफी वक्त तक कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी। होटल स्टाफ को समझ में आ गया कि मामला कुछ गंभीर है। इसलिए मैनेजर ने पुलिस को कॉल कर डिटेल दी। इसके तुरंत बाद होटल में पहुंच पुलिस ने रूम को मास्टर चाबी से खोला। कमरा खुलते ही सभी के होश उड़ गए. कमरे में मॉडल ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था.