logo

मां ने किया छठ का व्रत, बराकर नदी में डूब गया 17 साल का बेटा; चीत्कार से दहला गांव

nirsa6.jpg

निरसा(बंटी झा)

मां ने छठ व्रत किया था। आज पहला अर्घ्य देना था लेकिन उससे पहले परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। एक मां ने छठ पूजा के पहले अर्घ्य के दिन ही अपने 17 साल के बेटे को हमेशा के लिए खो दिया। घटना धनबाद के निरसा का है। मृतक की पहचान अंकित मिश्रा के रूप में की गई है। वह अपने दोस्तों के साथ बराकर नदी में नहाने गया था तभी गहरे पानी में जाने से डूब गया। साथ डूब रहे उसके 2 दोस्तों को स्थानीय ग्रामीणों ने बचाया।
दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था अंकित
जानकारी के अनुसार बराकर का बिरला निवासी अंकित मिश्रा अपने दो दोस्तों के साथ बराकर नदी में नहाने गया था। नहाते हुए अंकित गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।  उसे बचाने पहुंचे 2 दोस्त भी पानी में डूबने लगे। तभी बराकर नदी छठ घाट में मौजूद लोगों ने सबको बाहर निकाला। आनन-फानन में अंकित को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने अंकित के मौत की पुष्टि की।


घटना के बाद पुलिस बल की तैनाती 
बता दें कि अंकित के घर में भी छठ पूजा हो रही थी। त्योहार को लेकर घर मे खुशी का माहौल था। पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी। मां सहित सभी परिजन अंकित का पार्थिव शरीर देख चीत्कार कर उठे। लोगों का कहना है कि जिस जगह हादसा हुआ वहां बैरिकेडिंग नहीं की गई थी। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N