logo

'मेरा पैर घास में फंस गया और मैं बच गया', लोटवा डैम से डूबने से बच गए चश्मदीद शानू ने बताई पूरी कहानी 

lotwa_dam.jpg

द फॉलोअप डेस्क
हजारीबाग से मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी। शहर के लोटवा डैम घूमने गए 7 बच्चों में से 6 की डूबने से मौत हो गई। बच गए एक चश्मदीद शानू ने पूरी कहानी बताई है। उसने बताया कि डैम में फोटो खिंचवाने के समय दोस्त पानी में डूब गए। सोनू ने बताया कि पहले 2 दोस्त पानी में डूबने लगे। फिर उन्हें बचाने गए 2 दोस्त भी पानी में समा गए। इसके बाद मैं और मेरे साथ बचे 2 दोस्त भी उन्हें बचाने के लिए भागे लेकिन मेरा पैर घास में फंस गया। वो दो दोस्त भी डूब गए। मेरी किस्मत अच्छी थी कि मैं बच गया। 


फोटो खिंचवाने के दौरान हुआ हादसा
सोनू ने आगे बताया कि हम लोगों ने सोमवार को ही डैम में मस्ती करने का प्लान बना लिया था। हमने लोटवा डैम नहीं बल्कि चमेली झरना जाने की योजना बनाई थी। प्लान के मुताबिक हम सभी सुबह के 7:45 बजे घर से स्कूल के लिए निकले। इसके बाद 3 अलग-अलग बाइक पर सवार होकर चमेली झरना पहुंचे लेकिन, स्कूल ड्रेस में होने के कारण हमें स्थानीय लोगों ने भगा दिया। फिर हम वहां से लोटवा डैम जा पहुंचे। हम लोगों ने वहां बैग रखा फिर ड्रेस और जूता चप्पल उतार कर फोटो खिंचवाने के लिए गए। हम सभी बहुत उत्सुक थे लेकिन तभी ये हादसा हो गया। 


इनकी गई जान
बता दें कि डैम में डूबने वाली बच्चों के नाम शिवसागर, (मटवारी), सुमीत कुमार, प्रवीण गोप (दिपूपढ़ा), रजनीश पांडेय (ओकनी), मंयक (मटवारी) औऱ ईशान सिंह (दिपूगढ़ा) है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N