logo

शादी के 7 दिन बाद ही ससुराल में नव विवाहिता की मौत, हत्या या हादसा; जांच में जुटी पुलिस

गांडेय.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गिरिडीह में एक नव विवाहित की मौत का मामला सामने आया है। सात दिन पहले मायके से विदा हो कर ससुराल पहुंची नवविवाहिता की उसके ससुराल में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना गिरिडीह के गांडेय थाना क्षेत्र की है। घटना को लेकर मृतिका के मायका पक्ष के लोग ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं, जबकि मृतिका के ससुराल पक्ष के लोग इसे हादसा बता रहे हैं। घटना की सूचना पर गांडेय थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है कि आखिर 21 वर्षीय नई नवेली दुल्हन की मौत कैसे हुई है।


क्या है मामला
दरअसल, बिहार के गया के खिजरसराय थाना क्षेत्र के मूसेपुर की रहने वाली 21 वर्षीय अंजली कुमारी पिता नरेंद्र कुमार सिंह की शादी गांडेय थाना क्षेत्र के महेशमुंडा निवासी उपेंद्र सिंह के पुत्र गौरव कुमार के साथ 7 दिन पूर्व हुई थी। शादी के सात दिन बाद ही अंजली की मौत उसके ससुराल में संदेहास्पद परिस्थितियों में हो गई।


मायका पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप
घटना की सूचना पाकर जब मृतिका के मायका पक्ष के लोग महेशमुण्डा पहुंचे तो बेटी का शव देख कर फफक पड़े। घटना को लेकर मृतिका के चाचा ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतिका के चाचा जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि घटना के पूर्व रात को उनकी भतीजी के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की थी। जिसके बाद दूसरे दिन उसकी हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतिका के शव पर कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं और उसके एक हाथ में प्लास्टर भी चढ़ाया हुआ है।इस पूरे मामले को लेकर नवविवाहिता के ससुर उपेंद्र सिंह का कहना है कि उनकी बहू की मौत एक दुर्घटना है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Tags - JharkhandJharkhand newsGridhihGridhih newsGandey crime news