logo

ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास ने इलाज के लिए दिये एक लाख, बास्केटबॉल खिलाड़ी पायल परिदा की भी मदद की

raghuwar1.jpg

द फॉलोअप डेस्क    

ओड़िशा के राज्यपाल रघुवर दास ने आज चैत्र नवरात्र के अवसर पर एक वंचित को इलाज के लिए एक लाख रुपये का चेक दिया। इसके साथ ही दास ने बास्केटबॉल खिलाड़ी पायल परिदा की भी आर्थिक मदद की। पायल परिदा को उन्होंने 20 हजार रुपये का सहयोग किया। बता दें कि आज दास कटक के चंडी मंदिर में पूजा करने गये थे। एक महिला चंदना चौधरी अपने बीमार पुत्र सात्विक कर के साथ भी वहां पहुंची थीं। चंदना ने राज्यपाल दास से मुलाकात की और बेटे की बीमारी में मदद के लिए कहा।  

बच्चे के जल्द निरोगी होने की कामना की

चंदना चौधरी ने राज्यपाल रघुवर दास को बताया कि उनका पुत्र काउडेन सिंड्रोम टाइप-1 से पीड़ित है। उनकी आर्थिक हालत बहुत अच्छी नहीं है। इस पर राज्यपाल ने तत्काल एक लाख रुपये की सहायता की। मां चंडी से बच्चे के जल्द निरोगी होने की कामना की। साथ ही एक प्रतिभावान बास्केटबॉल खिलाड़ी पायल परिडा को 25 हजार रुपये का सहयोग किया।

हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं दीं 

राज्यपाल रघुवर दास ने सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा है, आज चैत्र नवरात्र के अवसर पर कटक स्थित चंडी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान आदि शक्ति से ओड़िशावासियों के लिए सुख और समृद्धि की कामना की। सभी को चैत्र नवरात्र, गुडी पड़वा और हिंदू नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Raghuvar Dasgovernerodishahelp