logo

28 मई को लिट्टीपाड़ा में नहीं, दुमका में होगा प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम

LODI3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 28 मई वाले झारखंड दौरे में कुछ बदलाव हुआ है। पीएम का कार्यक्रम 28 मई को दुमका में होगा, जो पहले लिट्टीपाड़ा में होना था। पीएम यहां हवाईअड्डे पर संथालपरगना प्रमंडल के तीनों लोकसभा क्षेत्रों से अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेगे। भाजपा ने इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। पीएम दुमका में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर संथालपरगना प्रमंडल के दुमका, गोड्डा और राजमहल के प्रत्याशी सीता सोरेन, निशिकांत दुबे और ताला मरांडी मौजूद रहेंगे। भाजपा के नेता और कार्यकर्ता इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। 


विशेष इंतजाम किये जा रहे 
कार्यक्रम को लेकर पार्टी पदाधिकारियों ने दुमका हवाई अड्डा परिसर का जायजा भी लिया है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सुचारु रूप से कैसे संचालित किया जाए, इसे लेकर सभी पहलुओं पर चर्चा की गई। बीजेपी के दुमका लोकसभा प्रभारी राज पलिवार ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आने वाले सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो, इसका विशेष ख्याल रखा जायेगा। उन्होंने दुमका एयरपोर्ट का निरीक्षण भी किया। 

पहले लिट्टीपाड़ा था कार्यक्रम
आपको बता दें कि पीएम मोदी का कार्यक्रम पहले 28 मई को राजमहल लोकसभा क्षेत्र के लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में निर्धारित था, लेकिन इसमें संशोधन कर अब इसे दुमका में आयोजित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे चुनाव अभियान को गति मिलेगी। 

Tags - PM program Dumka PM Modi program PM in Littapara Jharkhand tour PM PM in Jharkhand Jharkhand Lok Sabha elections