logo

बाघमारा में आउटसोर्सिंग कंपनी के कर्मी ने किया सुसाइड 

baghmara_2.jpg

धनबाद (कुमार बलराम)
धनबाद के बाघमारा के कोलियरी में संचालित मां अम्बे आउटसोर्सिंग कंपनी के कर्मी ने सुसाइड कर लिया। शनिवार देर रात कंपनी के कार्यरत कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम रोहित है। सुबह फंदे से लटका शव देखकर अन्य कर्मियों में हड़कंप मच गई। बाथरूम में शव को टंगा देकर कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने  शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। 


दरवाजा तोड़ कर निकाला गया शव
घटना की सूचना मिलने के बाद बाघमारा थाना के  एस आई सुमन पांडेय मौके पर पहुंचे। दरवाज़ा बंद रहने के कारण मृतक का शव निकालने के लिए पुलिस को काफ़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस की मौजूदगी में दरवाज़ा तोड़कर शव निकाला गया।  मौके पर पहुंचे मृतक के रिश्तेदार व दोस्त कह कहना है कि रोहित आत्महत्या नहीं कर सकता है। उन्होंने मामले की जांच की मांग पुलिस से की है। बता दें कि रोहित उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के सादत का निवासी था। वहीं, मामले में मृतक के परिजनों एवं दोस्त सोहन मरांडी ने बताया कि रोहित मार्च महीने में माँ अंबे आउटसोर्सिंग कंपनी में ड्यूटी ज्वाइन किया था। 


प्रेम-प्रमंग से जोड़कर भी जांच कर रही 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का मोबाइल सहित अन्य समान को जब्त कर लिया है। पुलिस को मृतक कर्मी के मोबाइल में किसी युवती से चैट मिला है। जिस कारण पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी जांच कर रही है। वहीं परिजनों का कहना है कि रोहित आत्महत्या नहीं कर सकता। इधर पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Tags - Dhanbad newsDhanbad news in hindiOutsourcing company employee