logo

आज गिरिडीह में पीएम मोदी का कार्यक्रम, लाखों की भीड़ जुटने की संभावना

ूदजगवोर.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गिरिडीह में रहेंगे। यहां बगोदर विधानसभा क्षेत्र के पेशम में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। भव्य पंडाल का निर्माण कराया गया है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। एसपीजी ने सुरक्षा की कमान संभाल रखी है। गिरिडीह के डीसी नमन प्रियेश लकड़ा के अलावा एसपी दीपक कुमार शर्मा भी सुरक्षा व्यवस्था के अलावा विधि व्यवस्था में जुटे हैं।


सारी तैयारी पूरी हो चुकी 
जानकारी के अनुसार पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के लिए पांच आईपीएस, 30 डीएसपी, 50 इंस्पेक्टर, 300 सब इंस्पेक्टर, 1400 जवानों को तैनात किया गया है। सभास्थल से लगभग 3.5 किमी दूरी पर चरगो में तीन हैलीपेड बनाया गया है। यहां हेलीकाप्टर की ट्रायल लैंडिग भी हो चुकी है। 


लाखों की भीड़ जुटने की संभावना 
कार्यक्रम की सफलता को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता लगातार डटे हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी द्वारा लगातार दिशा निर्देश दिया जाता रहा। भाजपा नेताओं का कहना है कि पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग व्याकुल हैं। सभा में लाखों की भीड़ जुटेगी। 

Tags - PM Modi PM Giridih PM Modi in Giridih Jharkhand Giridih Jharkhand News Prime Minister in Jharkhand