logo

पीएम मोदी आज चतरा में भरेंगे हुंकार, कालीचरण सिंह के पक्ष में करेंगे प्रचार

GIFT3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चतरा आने वाले हैं। जिसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। पीएम चतरा से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह के पक्ष में प्रचार करने पहुंचेंगे। पीएम का कार्यक्रम शाम पांच बजे से है। प्रधानमंत्री जिले के सिमरिया-टंडवा पथ स्थित मुरवे मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही हजारीबाग से भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इस जनसभा में करीब दो लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है। 


पीएम मोदी की सभा को लेकर भव्य मंच व पंडाल का निर्माण
पीएम नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर पूरे मैदान की बैरिकेडिंग की गयी है. विभिन्न प्रवेश द्वारों को व्यवस्थित किया गया है. मैदान में एक भव्य मंच व पंडाल का निर्माण किया गया है, जहां चतरा, हजारीबाग, पलामू, कोडरमा संसदीय क्षेत्र से काफी संख्या में लोग पहुंचेंगे। मंच के सामने एक विशाल पंडाल लगाया गया है, जहां आम लोग बैठ कर उनका संबोधन सुनेंगे। 


10 साल बाद पीएम मोदी आएंगे चतरा
गौरतलब है कि इससे पहले 2014 में नरेंद्र मोदी ने सांसद प्रत्याशी सुनील सिंह के पक्ष में चतरा में चुनावी रैली की थी। दस साल बाद पीएम मोदी एक बार फिर चतरा की धरती पर कदम रखेंगे। इधर, पीएम के कार्यक्रम को लेकर चतरा और हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं समेत आम लोगों में भारी उत्साह है। 

Tags - PM Modi PM in Chatra Jharkhand visit PM Prime Minister in Chatra Rally in Chatra BJP leader Chatra