logo

चाईबासा में आज पीएम की जनसभा, शाम को रांची में रोड शो; कल पलामू, गुमला और लोहरदगा में सभा

ीदो्2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय झारखंड दौरे पर आ रहे हैं। आज से दो दिनों तक वो झारखंड में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में रैली करेंगे, जबकि रांची में रोड शो करेंगे। सबसे पहले पीएम 3 बजे चाईबासा पहुंचेंगे। चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में पीएम मोदी की सभा होगी। इस जनसभा में पीएम मोदी के साथ प्रदेश के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद होंगे। जनसभा को लेकर सारी तैयारी कर ली गई है।


15 नये मतदाताओं से मिलेंगे
प्रधानमंत्री चाईबासा में बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा के लिए लोगों से वोट मांगेंगे। बीजेपी नेताओं को उम्मीद है कि इस जनसभा में लाखों की भीड़ प्रधानमत्री को सुनने के लिए उमड़ेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान 15 नए मतदाताओं से भी मुलाकात करेंगे। इसके अलावा वो 15 लाभार्थी और उन 15 लोगों से भी मुलाकात करेंगे जो निम्न श्रेणी से आते हैं। पीएम मोदी का स्वागत मानकी मुंडा संघ करेगा। 


रांची में रोड शो करेंगे
चाईबासा की सभा के बाद हेलीकॉप्टर से पीएम मोदी रांची पहुंचेंगे। वो करीब छह बजे रांची पहुंचेंगे। रांची एयरपोर्ट से वो सड़क मार्ग से राजभवन पहुंचेंगे। जहां वो रात्रि विश्राम करेंगे। राजभवन पहुंचने के दौरान पीएम मोदी रोड शो करेंगे। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। करीब 2000 जवानों को उनकी सुरक्षा में तैनात किया गया है। जिन मार्गों से वो गुजरेंगे, वहां ऊंची इमारतों पर स्नाइपर भी तैनात किए गए हैं। बम निरोधक दस्ता और अग्निशमन दस्ता को भी लगाया गया है। प्रधानमंत्री शनिवार को सुबह 9.45 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से पलामू जाएंगे। 11 बजे पलामू के चियांकी एयरपोर्ट ग्राउंड में जनसभा के बाद 11.45 बजे चियांकी से पलामू हेलीपैड तक रोड शो करेंगे। दोपहर 12.30 बजे गुमला के सिसई जाएंगे। सिसई में जनसभा के बाद लोहरदगा हेलीपैड तक रोड शो करेंगे। दोपहर 1.45 बजे लोहरदगा से रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सवा दो बजे से बिहार के दरभंगा रवाना होंगे। 

Tags - PM Modi Jharkhand visit PM Modi ji Ranchi Chaibasa Modi arrival Jharkhand arrival Modi ji