logo

15 सितंबर को जमशेदपुर आएंगे प्रधानमंत्री, 21 हजार करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात 

pm_in_jamsdedpur.jpg

द फॉलोअप डेस्क: 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को जमशेदपुर दौरे पर आएंगे। जहां वे टाटनगर स्टेशन से 21 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे। इसमें नयी रेल लाइन, वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन और अन्य परियोजनाएं शामिल हैं। 
इस दौरान प्रधानमंत्री टाटा-पटना और टाटा-बालेश्वर समेत देश के 5 वंदे एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखायेंगे। हाल ही में हुई कैबिनेट द्वारा पारित चाकुलिया-बड़ामारा नयी रेल लाइन के अलावा तीसरी लाइन की लंबित परियोजनाओं को भी प्रधानमंत्री हरी झंडी दिखायेंगे। 
प्रधानमंत्री कार्यालय और रेलव मंत्रालय की टीम ने टाटानगर स्टेशन क्षेत्र का दौरा किया। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए टीम ने ड्रोन से सर्वे किया और पीएम के मूवमेंट को लेकर क्षेत्र की तस्वीरें लीं। इस दौरान आरपीएफ और रेलवे पुलिस की टीम भी मौजूद थी। 
कार्यक्रम की तैयारी को लेकर टाटनगर स्टेशन के आगे वाले हिस्से में स्टेज और करीब 500 लोगों के बैठने एवं पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है। तैयारियों का जायजा लेने के लिए रेलवे के जीएम अनिल मिश्रा बुधवार को टाटानगर स्टेशन का दौरा करेंगे और तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए निर्देश देंगे।


Tags - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमशेदपुर टाटनगर स्टेशन योजना 21 हजार करोड़ Prime Minister Narendra Modi Jamshedpur Tatnagar Station Scheme 21 thousand crores